Monday 4 February 2013

Demand for the digest reprints of a few famous Thrill-Horror-suspense Series published by Raj comics



Poll conducted exclusively in Indian Comics Universe Fan Club(ICUFC) in mid-January....

Final Results of the poll related to demand for the digest reprints of a few famous Thrill-Horror-suspense Series published by Raj comics:
Pret Uncle - 18 votes
Hu Hu Hu - 12 votes

X - 9 votes
Frendy - 8 votes


PLD's thoughts:
Inn results me saaf dekha jaa sakta hai ki sabhi THS series ki demand me koi zyaada antar nahi hai. Top position par hai Pret Uncle series, followed by X series. But I m sure ki meri tarah kai doosre fans bhi inn sabhi series ke digests zaroor dekhna chaahenge. Magar mai yaha kewal ek hi baat se sehmat nahi hu. Pret Uncle series me 4 issues release hue the jo SUPER SPCLs ke taur par aaye the. Ab agar RC inke digests taiyaar karti bhi hai to ye jaani hui baat hai ki wo normal size ke ho jaayenge, jo mai kadaapi nahi chaahta. Kul milaakar sirf 10 hi SUPER SPCLs to aaye the RC me, agar inme se ye 4 issues normal size ke hi ho gaye to fir isse xactly koi faayda nahi hoga, kyuki SUPER SPCLs ki importance to sirf tabhi hai jab wo apne asli sizes me hi aayein. Itna to mai bet lagaake keh saktaa hu ki agar Pret Uncle ke issues apne asli size me bhi reprint hue to bhi fans ke beech inki demand me kisi kism ki giraawat nahi aayegi, aur RC ki ek rare peshkash ki garima bhi reh jaayegi. Mai SUPER SPCLs ke resize hone ke sakht khilaaf hu. Agar wo reprint ho to apne asli size me hi ho, varna nahi. Jab wo release hue the tab unki price 20 thi, ab agar wo 80 me bhi milti hai to bhi mai unko lene se nahi chookne waala. That's all!

(Special thanks to Himanshu Khatri ji for this Poll idea, Youdhveer Singh ji for his coordination & all other beloved members of this group for their support)
:-)

No comments:

Post a Comment