Friday 28 July 2023

Biggest Victories Till Now - Comics Character League (ICUFC)

  1. 5-Jul-2023 - Chacha Chaudhary (Team 1) def. Professor KK (Team 6) by 77% votes.
प्रोफेसर केके आराम से अपनी लैब में बैठे हुए थे। चाचा चौधरी ने परमाणु के मामा का कोई लिहाज नहीं किया, और उन्हें लिहाफ में लपेट के ‘नोवा शुद्ध देसी घी, सपना स्वस्थ भारत का !’ दिखा दिया।
2. 11-Jul-2023 - Bankeylal (Team 6) def. Yugam (Team 4) by 59% votes
चाचा जी की ही तरह बांकेलाल ने थानोस के चचिया ससुर युगम के बबलगम में 59% डोज़ वाला इंजेक्शन लगाके उसके सुधम बना दिया। दूसरों की प्रतियोगिता करता फिरता था, अपना नंबर आया तो बुरी तरह सूता गया।
3. 21-Jul-2023 - Nagraj (Team 3) def. Ironman (Team 1) by 57% votes
असली लौह पुरुष केवल सरदार पटेल जी हैं। उनका कॉपीराइट एक मार्वल का चावल लेने की कोशिश कर रहा था। नागराज भाई ने उस मूढ़मति को बासमती बनाया।
4. 23-Jul-2023 - Anthony (Team 7) def. Aghori (Team 5) by 51% votes
एंथोनी ने कल के लौंडे को अपने हीरो होंडे पर सैर कराई। लेकिन फिर एंथोनी का ठंडा दिल ज़्यादा चिल हो गया। तरस खाकर अघोरी की आत्मा डीलिंग का काम छुड़वाकर फैक्ट्री में बीड़ी रोल करने के काम पर लगवाया।
5. Special Mention - इनके अलावा बड़े अंतर से जीते गए मुक़ाबलों में, ग्रैंड मास्टर रोबो ने डेडपूल पर भारती…अरे मेरा मतलब ध्रुव का गुस्सा उतारा (50% margin)। बैटमैन ने कैटवुमन समझ कर ब्लैक कैट के साथ राज बब्बर वाली हरकत की (43% margin) और भेड़िया ने दोस्त के मामा प्रोफेसर केके की पिटाई का बदला बिन्नी चाची को पीट कर पूरा किया (45% margin)।
क्या पहले दौर के अंतिम मैच में डोगा ये कारनामे दोहरा पाएगा? और दूसरे राउंड में कौन ऐसे अंतर से जीतेगा? बने रहिये ICUFC की रोमांचक कॉमिक्स करैक्टर लीग के साथ!
Edit Update - Doga def. Doctor Strange (53% votes), Also Super Commando Dhruv will defeat Dracula by a big margin (85-11 lead till now).

No comments:

Post a Comment